कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का तंज, कहा- वायनाड वाले रहे सावधान

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी का तंज, कहा- वायनाड वाले रहे सावधान 1

नई दिल्ली

लोकसभा चुनाव 2019 में केरल के वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर स्मृति इरानी ने हमला बोला है। इरानी ने वायनाड के लोगों को सावधान करते हुए राहुल पर अमेठी में कोई विकास कार्य नहीं करने का आरोप लगाया। गुरुवार को राहुल गांधी वायनाड सीट से नामांकन दाखिल करने वाले हैं। राहुल इसबार उत्तर प्रदेश में अपनी परंपरागत सीट अमेठी के अलावा वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

वायनाड में राहुल को तुषार वेल्लापल्ली और अमेठी में स्मृति इरानी से टक्कर मिलनेवाली है। बीजेपी ने भारत धर्म जनसेना के अध्यक्ष तुषार वेल्लापल्ली को वायनाड सीट से राहुल गांधी के खिलाफ टिकट दिया है। बीडीजेएस केरल में एनडीए की सहयोगी है और इस बार केरल की 5 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। वहीं स्मृति 2014 में भी राहुल के खिलाफ अमेठी से लड़ चुकी हैं।

अमेठी में प्रचार प्रसार में लगीं स्मृति गुरुवार को ही वहां दो दिन के दौरे पर पहुंची हैं। वहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए राहुल पर हमला बोला। स्मृति ने कहा, ’15 साल उन्होंने अमेठी के लोगों की मदद से पावर का मजा लिया और अब वह कहीं और से नामांकन करने जा रहे हैं। यह अमेठी के लोगों का अपमान है और इसे यहां के लोग सहन नहीं करेंगे।’

इरानी यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा कि राहुल ने अमेठी में कोई विकास कार्य नहीं किया है और वायनाड के लोगों को वहां जाकर यह देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि वायनाड की जनता को राहुल से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने राहुल को 15 साल लापता रहनेवाला सांसद भी कहा जो अमेठी की जनता के कंधे पर चढ़कर सांसद बना और अब उन्हें छलकर, धोखा देकर दूसरी जगह जा रहे हैं।