जब चुनाव प्रचार के दौरान जगन की बहन से खींची अंगूठी

जब चुनाव प्रचार के दौरान जगन की बहन से खींची अंगूठी 1

गुंटूर

लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं और देशभर नेता प्रचार अभियान में जुटे हैं। रैलियों से लेकर रोडशो तक राजनीतिक दल दमखम दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। हालांकि, इस दौरान उमड़ रही लोगों की भीड़ का फायदा चोर भी खूब उठा रहे हैं। इसी की एक बानगी आंध्र प्रदेश के गुंटूर में देखने को मिली जहां वाईएसआरसीपी अध्यक्ष जगन रेड्डी की बहन के हाथ से चलती बस से अंगूठी निकालने की कोशिश की गई।

गुंटूर जिले के मंगलगिरि में रेड्डी की बहन शर्मिला पार्टी के लिए प्रचार कर रही थीं। वह एक बस में सवार थीं और लोगों का अभिवादन कर रही थीं। इस दौरान समर्थकों की भीड़ भी उनसे हाथ मिलाने को आगे ही खड़ी थी। इसी बीच एक बेखौफ चोर ने उनके हाथ से अंगूठी निकालने की कोशिश की। उसने चोरी से अंगूठी लेने की कोशिश नहीं की बल्कि बकायदा खींचतान की।

इस दौरान शर्मिला अपना हाथ खींचती रहीं और अंगूठी उंगली में कसी होने के कारण बच गई लेकिन भारी भीड़ की मौजदूगी में हुई इस घटना से चोरों की हिम्मत देख हैरानी जताई जा रही है। घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले प्रजाशांति पार्टी अध्यक्ष केए पॉल के साथ भी ऐसी ही घटना का विडियो सामने आया था जिसमें कुछ एक शख्स उनके गले में पड़ी सोने की चेन को निकालने की कोशिश करता दिख रहा था।