अब रामपुर की शामें रंगीन हो जाएंगी, लोग भी मजे लूटेंगे- फिरोज खान

देखअ भईया… अब हर कोई चुनावी रंग में रंगीन हो गईलबा। 2019 के लोकसभा चुनाव के बहाने अब त नेतवन भी छींटाकशी शुरू कर दिहले ह। अब देखी संभल से समाजवादी पार्टी नेता फिरोज खान के ही सुनल जाई। इनकर कहना है कि रामपुर से जया प्रदा के चुनावी ताल ठोकने से माहौल ‘रंगीन’ हो गईलबा। आपन के नईखे मालूम तो अब हमहीं बता देनी जया प्रदा अभी हाल ही में दर-दर की ठोकर खाते हुए और हिचकोले लेते हुए बीजेपी के नईया पर सवार हुई हैं और अब हिनकर रामपुर से ताल ठोकने का इरादा भी है बंधू।

अब सुनी फिरोज खान और का कही जया प्रदा को लेकर ‘ एक दिन ऊ खुदे बस में सवार थे, और उनकर मानी त बस जाम में फंसी हुई थी, आ उसी जाम में जया प्रदा भी अपन लाव लश्कारे के साथ फंसी हुई थी, अब देखी जरा नेताजी के बोल…इनको लागी की जाम खुलवाने के लिए कहीं जया जी ठुमका ना लगाने लगे, औऊर त औऊर नेताजी यहीं नहीं रुके, बोल देलहीन अब त रामपुर की शामें भी बहुते रंगीन होई जाएंगी भईया।

देखअ भईया…चुनावी माहौल हअ औऊर रामपुर के लोग भी बहुते ठीक हैं वोटवा तो ऊ आजम खान को देंगे, लेकिन इ चक्कर में मजे जरूर लूटेंगे। अब देखअ नेताजी के चिंता भी हअ कि कहीं उनके संभल के लोगबाग भी मजे लूटने ना चलें जाएं।

इ त ह भईया चुनावी माहौल सब रंग डूबल बा।